Share this book with your friends

God vs Aliens / भगवान् या एलियन (In Hindi)

Author Name: Subhash Chandra | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

भगवान या एलियंस, हमारे इतिहास की किताबों, वेद पुराणों और दुनिया भर में बिखरे हुए अन्य पवित्र पुस्तकों में दबे सच्चाई को खोजने के बारे में है।
यह सब प्राचीन स्मारकों, ग्रंथों, वेदों और पवित्र पुस्तकों में छिपे अर्थ को खोजने के बारे में है। हमारे धर्म और पवित्र पुस्तकों में छिपे हुए संकेतों को आम लोगों से गुप्त रखा जाता है। सच्चाई वह नहीं है जो हम देखते और सुनते हैं। पूरे ब्रह्मांड में मानव जाति की उपस्थिति, पृथ्वी का भविष्य और समय यात्रा की घटनाएं, अनैतिकता का मार्ग। विश्व भर में प्राचीन संरचना में छिपे साक्ष्यों को स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है। दूसरे शब्दों में विज्ञान और धर्म की मदद से रहस्यमय दुनिया को समझने की यह पुस्तक मानव इतिहास से पवित्र पुस्तकों और संकेतों के छिपे हुए संकेतों को समझने की एक पहल है।

Read More...
Paperback
Paperback 330

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सुभाष चंद्रा

भारतीय मूल के लेखक सुभाष चंद्रा दो बच्चों के पिता हैं। एक अलग क्षेत्र से पेशेवर होने के नाते, लेखन वर्षों से उनका जुनून रहा है और यह पहली पुस्तक उनके कई वर्षों के शोध का परिणाम है।
विज्ञान और खगोल विज्ञान में उनकी गहरी रुचि ने उन्हें इस शीर्षक के साथ एक किताब लिखने के लिए मजबूर किया। हालांकि वे जानते थे कि जिस देश में धर्म ही सब कुछ है और लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं, उन्होंने इस तरह के विस्फोटक विषय पर लिखने की हिम्मत की।
वह उस नई जगह की खोज करना पसंद करते हैं जहां इतिहास और रहस्य वर्षों से दबे हुए हैं। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यात्रा करना उनके सबसे अपरिहार्य शौक में से एक है।
उनकी पुस्तक का पहला संस्करण 2018 में प्रकाशित हुआ था, जो उनके लिए बहुत बड़ी सफलता थी, लेकिन कई मिश्रित प्रतिक्रियाएं थीं।
इस किताब को पूरा करने में उन्हें 7 साल से ज्यादा का समय लगा।
अपनी पहली पुस्तक लिखने से पहले, उन्हें कभी नहीं पता था कि उनकी पहली पुस्तक का जबरदस्त स्वागत होगा
अपनी पुस्तक के इस संशोधित संस्करण के साथ, वह बहुत उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि लोग उनके काम को पसंद करेंगे।
वह आपके प्रश्नों पर चर्चा करने और उनका उत्तर देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, उनसे chandracsubhash@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है

Read More...

Achievements