Share this book with your friends

Khaki Kitab / ख़ाकी किताब Khaki Kitab - Part 1 Hindi Astrology Book

Author Name: Unique Bajaj | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

खाकी किताब ज्योतिष शास्त्र की एक किताब है। यह एक बिंदु के सम्मान सटीक  ज्योतिष है। इस पुस्तक में हम ज्योतिष के सिद्धांतों और उनके उपायों के बारे में गहन ज्ञान प्रदान करते हैं। इस भाग में हमने प्रमुख सिद्धांतों को उदाहरण चार्ट के साथ लिखा है। इस किताब में बताया गया है कि राशियां और घर हमारे जीवन में कैसे काम करते हैं। इस पुस्तक में 12 राशियों की 144 कहानियों (प्रत्येक घर की कहानी) का सारा विवरण उपलब्ध है। यह किताब सभी शुरुआती और पुराने ज्योतिष विशेषज्ञों दोनों के लिए बहुत खास है। यह ग्रंथ प्रत्येक ज्योतिष का आधार है। इसलिए इस किताब को मिस न करें। एक मजबूत मौलिक और वास्तविक ज्योतिष आधार ही आपको अपना अनुभव बढ़ाने में मदद करता है।

Read More...
Paperback
Paperback 410

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

यूनीक बजाज

मिस्टर यूनिक बजाज पंजाब के वरिष्ठ वास्तु सलाहकार और ज्योतिषी में से एक हैं। मिस्टर यूनिक बजाज को वास्तु और ज्योतिष में 25 से अधिक वर्षों का बड़ा अनुभव है। श्री बजाज सरस्वती ज्योतिष विद्यापीठ संस्थान के अध्यक्ष हैं और वे प्रसिद्ध पुस्तकों खाकी किताब के लेखक हैं। बजाज जी से न केवल भारत बल्कि विदेशों से भी कई लोगों ने ज्योतिष और वास्तु की शिक्षा प्राप्त की है। उन्होंने कई पुरस्कार और पुरस्कार प्राप्त किए और वास्तु एस्ट्रो सेमिनार में भाग लिया। उन्होंने भारत और विदेश का दौरा किया है । वह पश्चिमी और वैदिक ज्योतिष में मास्टर हैं। वह बिना विध्वंस के वास्तु सुधार में विशेषज्ञ है। बजाज जी आभा विज्ञान, भू-ऊर्जा पर विशेष रूप से कार्य करते है  उनके पास नकारात्मक ऊर्जा का पता लगाने, जियोपैथिक स्ट्रेस और सिक बिल्डिंग सिंड्रोम का पता लगाने के लिए एक विश्व स्तरीय वैज्ञानिक तकनीक है। काला जादू दूर करने में इनकी वैज्ञानिक प्रणाली भी सहायक होती है।

बजाज जी ने ज्योतिष और वास्तु पर 66 से अधिक किताबे लिखी हैं, जिनकी सराहना न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी की जाती है। ये किताबें दुनियाभर में 30,000 स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

Read More...

Achievements

+5 more
View All