Share this book with your friends

Khaki Kitab - Part 2 / ख़ाकी किताब - भाग 2 Best Hindi Astrology Book

Author Name: Unique Bajaj | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

भाग-2 खाकी किताब में हम ज्योतिष के सभी स्वर्णिम नियमों को राशि चक्र और उसके डेक्ने सिस्टम के साथ पढ़ते हैं। डैकेन चार्ट में डिग्री के अनुसार लग्न और अन्य गृह भूमिकाओं की पहचान और जांच करने में बहुत मददगार है। ग्रह क्या है और हमारे जीवन में इसकी भूमिका इस पुस्तक में बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। ग्रह और राशि कैसे पूर्व जन्मों के अनुसार जीवन के पहलू बनाते हैं और जीवन मे अच्छे या बुरे प्रभाव पैदा करते हैं। ये सब इस किताब मे दिखाया गया है|  हम उदाहरण चार्ट के साथ दूसरे, छठे, सातवें और बारहवें घर की समस्याएं भी लिख रहें हैं | चार्ट में राशि और घर ओर ग्रह कैसे काम करते हैं ये सब भी इस किताब का हिस्सा है|  यह पुस्तक उन सभी के लिए विशेष है जो ज्योतिष मे शुरुआत चरण पर है या ज्योतिष मे उच्च स्तर पर है ये सभी के लिए विशेष ओर खास है 

Read More...
Paperback
Paperback 699

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

यूनीक बजाज

मिस्टर यूनिक बजाज पंजाब के वरिष्ठ वास्तु सलाहकार और ज्योतिषी में से एक हैं। मिस्टर यूनिक बजाज को वास्तु और ज्योतिष में 25 से अधिक वर्षों का बड़ा अनुभव है। श्री बजाज सरस्वती ज्योतिष विद्यापीठ संस्थान के अध्यक्ष हैं और वे प्रसिद्ध पुस्तकों खाकी किताब के लेखक हैं। बजाज जी से न केवल भारत बल्कि विदेशों से भी कई लोगों ने ज्योतिष और वास्तु की शिक्षा प्राप्त की है। उन्होंने कई पुरस्कार और पुरस्कार प्राप्त किए और वास्तु एस्ट्रो सेमिनार में भाग लिया। उन्होंने भारत और विदेश का दौरा किया है । वह पश्चिमी और वैदिक ज्योतिष में मास्टर हैं। वह बिना विध्वंस के वास्तु सुधार में विशेषज्ञ है। बजाज जी आभा विज्ञान, भू-ऊर्जा पर विशेष रूप से कार्य करते है  उनके पास नकारात्मक ऊर्जा का पता लगाने, जियोपैथिक स्ट्रेस और सिक बिल्डिंग सिंड्रोम का पता लगाने के लिए एक विश्व स्तरीय वैज्ञानिक तकनीक है। काला जादू दूर करने में इनकी वैज्ञानिक प्रणाली भी सहायक होती है।

बजाज जी ने ज्योतिष और वास्तु पर 66 से अधिक किताबे लिखी हैं, जिनकी सराहना न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी की जाती है। ये किताबें दुनियाभर में 30,000 स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

Read More...

Achievements

+5 more
View All