Share this book with your friends

Modi Darpan / मोदी दर्पण

Author Name: Priyanka Bhutada, Muskan Keshri | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

माननीय नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व ने हमें प्रभावित किया। आपकी कार्य देश के लिए सराहनीय है। आपके व्यक्तित्व और भारत के प्रति निष्ठा देखकर हमने आपके प्रति विचार लिखें। और फिर हमारे मन में एक ख्याल उठा कि आप की झलक पूरा भारत पढ़े । आपके विचार से व्यक्तित्व से युवा पीढ़ी को नया दर्पण मिले। इसलिए हमने काव्य संकलन के द्वारा यह कार्य किया। हमने काव्य और लेख साझा संकलन के माध्यम से मोदी दर्पण की लहर भारत में लाएं जिससे हम उनके विचारों को देश में फैला सके और एक जागरूकता उत्पन्न कर सके।

जय हिंद जय भारत

भारत की बनाई आपने एक तस्वीर।

लिखी भारत की आज नई तकदीर।।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

प्रियंका भूतड़ा, मुस्कान केशरी

मुस्कान केशरी स्व० मनोज केशरी जी और संध्या देवी जी की सुपुत्री हैं। मुस्कान केशरी जी एम. एस केशरी प्रकाशन की CEO है, साथ ही साथ वो एक लेखिका एवं कवयित्री हैं। मुस्कान एनसीसी कैडेट, ब्यूटीशियन, शिक्षिका भी हैं। मूल रूप से मुस्कान मुजफ्फरपुर, बिहार से ताल्लुक रखती हैं। इन्होने लेखन की शुरुआत की और धीरे - धीरे लेखन में इनकी रूचि बहुत ज्यादा हो गई। ये नये - नये विषयों पे  कविता, कहानी लिखना पसंद करती हैं। ये  200 +काव्य संग्रह और 15 साझा संकलन की संकलनकर्ता रह  चूँकी है।

प्रियंका भूतड़ा अलवर, राजस्थान है। इनकी कर्म भूमि बरगढ़ ओड़िशा है। प्रियंका जी को कविता लिखने का शौक बचपन से है। प्रियंका जी ज्यादा तर कविता हिंदी भाषा में लिखती है। इनकी कविताएं अलवर राजस्थान में गोरी महिला महाविद्यालय की मैगजीन में छपी है। इन्होने म्यूजिक से बीए की डिग्री प्राप्त की है इसके साथ ही साथ B.ed और एम की डिग्री प्राप्त की है।इन्हे स्टेट लेवल पर भी सेकंड प्राइज मिला है। इनकी यूट्यूब पर भी कविताएं है। इन्हे 100 से अनेक सम्मान प्रमाण पत्रों से सम्मानित किया गया है। इनकी स्वयं की पुस्तक विश्व कुटुंब हाली में प्रकाशित हुई हैं। इनका पहला काव्य संकलन साहित्यिक प्रिय प्रकाशित हुआ है। इनकी अनेक काव्य संकलन में कविताएं प्रकाशित हुई हैं।अखबार और मैगजीन में भी कविताएं प्रकाशित हुई हैं। कविता जी को वर्ल्ड रिकॉर्ड सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All