Share this book with your friends

Naitik Charm Rog Chikitsa Evam Saundarya Vigyan / नैतिक चर्म रोग चिकित्सा एवम् सौंदर्य विज्ञान

Author Name: Dr. Amarendra Pandey | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

डाक्टर अमरेंद्र पाण्डेय एक नैतिक चर्म रोग विशेषज्ञ एवम् लेजर शल्य चिकित्सक है जिन्होंने २०१६ में अपनी क्लिनिक की नीव संस्कारधानी जबलपुर में  रखी ,देश एवम् विदेशों से अपनी शिक्षा एवम् फेलोशिप पूर्ण करने के बाद ।वह एक तीसरी पीढ़ी के चिकित्सक है एवम् जिस अस्पताल में वह वर्तमान में कार्यरत है,वह है पाण्डेय अस्पताल ,इस अस्पताल की नीव १९५८ में रखी गई थी और अभी भी यह अस्पताल चर्म रोग एवम् शल्य चिकित्सा के लिए पूरे मध्य भारत में मशहूर है ।

Read More...
Paperback
Paperback 199

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डा अमरेंद्र पाण्डेय

डा अमरेंद्र पाण्डेय ने अपने शोध के चलते अनेकों पब मेड इंडेक्स वाले अंतरराष्ट्रीय शोध पत्र प्रकाशित  किए  है एवम् इनको प्रस्तुत करने वह करीब ५७ देशों का भ्रमण कर चुके है ।

इतने देशों एवम् विभिन्न संस्कृतियों का अध्यन करने के पश्चात उनका एक सम्पूर्ण नैतिक दृष्टिकोण बना है जिसमे मानवता और अध्यात्म का अत्यंत महत्वपूर्ण स्थान है ।

उन्होंने अब नैतिक चिकत्सा के आधार पर और अपने भारतीय होने की जिम्मेवारियों को पूरा करने अपने त्वचा संबंधी उत्पादों को बनाने के लिए एक उद्योग की भी स्थापना की है एवम् अब अपने नैतिक मूल्यों एवम् चिकित्सा का लाभ  पूरे देश देने अपनी cosmasure क्लिनिक की शाखाएं पूरे देश में प्रारंभ करने का निर्णय लिया है जहां सबसे आधुनिक एवम् सुरक्षित यूएसएफडीए प्रमिणित लेजर एवम् अग्रणी उपकरण उपलब्ध रहेंगे ।

यह कार्य वोह सफलता पूर्वक जबलपुर में वर्तमान में कर रहे है एवम् अनेकों चिकित्सा एवम् अस्पताल संघों के वो अध्यक्ष भी रह चुके है ।

उन्होंने " नैतिक चर्म रोग चिकित्सा " इस शीर्षक को पहली बार स्वयं गढ़ा है एवम् प्रयोग में लाए है ,विश्व कल्याण हेतु।

Read More...

Achievements

+2 more
View All