Share this book with your friends

Sahityik Priy / साहित्यिक प्रिय

Author Name: Muskan Keshri, Priyanka Bhutada | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

साहित्यिक प्रिय

पुस्तक का नाम साहित्यिक प्रिय है और इसमें सभी "हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है" उससे संबंधित है। हिंदी साहित्य है और प्रिय हमने अपने नाम से जुड़ा है। इसलिए इस पुस्तक का नाम साहित्यिक प्रिय रखा है। सभी साहित्यकारों ने हिंदी से संबंधित खूबसूरत रचना लिखी हैं। उन्होंने हिंदी विषय का महत्व इस पुस्तक के द्वारा देश को एक संदेश प्रदान करने का प्रयास किया है। भले आप अंग्रेजी बोले लेकिन हिंदी का महत्व ना भूले। हिंदी हमारी जननी है इसी से हमारी जिंदगी है। जब बच्चा बड़ा होता है पहला शब्द बोलता माँ और बाद में सिखाया जाता मॉम, मदर, मम्मी शब्द। हिंदी हमारी रूपरेखा है। हर जगह हो हिंदी का प्रभाव यही है हमारा प्रयास। 

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मुस्कान केशरी, प्रियंका भूतडा़

मुस्कान केशरी स्व० मनोज केशरी और संध्या देवी की पुत्री हैं । बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में "मुस्कान केशरी " रहती हैं । आज के समय में युवाओं के लिए मुस्कान केशरी एक अच्छा उदाहरण हैं । मुस्कान केशरी जी ग्रेजुएशन (Chemistry Honours)  की छात्रा हैं। इन्हें शुरू से ही विज्ञान में काफी रूचि रहा हैं । और केशरी जी सभी शिक्षक की काफी चहीती छात्रा रही हैं क्योंकिं यह पढ़नें में तेज हैं। केशरी जी एम एस पब्लिकेशन की संस्थापिका है।
इंस्टाग्राम आईडी :
Keshri7589


प्रियंका भूतड़ा अलवर, राजस्थान से है। इनकी कर्म भूमि बरगढ़ ओड़िशा है। प्रियंका जी को कविता लिखने का शौक बचपन से है और ज्यादातर कविता हिंदी भाषा में लिखती है। इनकी कविताएं अलवर राजस्थान में गोरी महिला महाविद्यालय की मैगजीन में छपी है। इन्होने म्यूजिक से बीए की डिग्री प्राप्त की है और इसके साथ ही b.ed, एम की डिग्री प्राप्त की है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All