Share this book with your friends

GUZARE KHWAAB / गुज़रे ख़्वाब

Author Name: Chandan Kumar Jha | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

‘गुजरे ख्वाब’ एक ऐसा ख़्वाब जो कभी देखा गया था, लेकिन पुरा ना हो सका। इस किताब में संग्रहित रचनाएं उस एक 'तुम्हारे’ को केन्द्रित रखकर रची गई है, जो हर एक व्यक्ति के अतीत का अभिन्न हिस्सा रहा है और वह जब भी ज़ेहन में आता है तो एक कविता का रूप लिए सफेद पन्नों पर सीधी रेखाओं के बीच तरंगीत भाव लिए प्रस्तुत होता है।
इसके पूर्व ’सफहे ख्वाब के’ नाम से काव्य संग्रह प्रकाशित हुई थी, जिसे आप सबों का निच्छल प्रेम प्राप्त हुआ और मुझे और मजबूती से लिखने की ताकत। इसलिए इस संग्रह में पाठकों को अधिकांश कविताएं गजल के स्वरूप में मिलेंगी, जिन्हें आप गुनगुना कर पढ़ने का लुत्फ उठा सकते हैं। इस संग्रह में काफी सरल भाषा का उपयोग किया गया, जिसके कारण सभी आयु वर्ग के लोग इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 341

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

चन्दन कुमार झा

चंदन कुमार झा, अपनी भावनाएं सरल भाषा में प्रस्तुत करना जानते हैं। चंदन का जन्म सन् 1986 में बिहार राज्य अंतर्गत दरभांगा जिले अंतर्गत गौड़ा-बौराम प्रखंड के महुआर में हुआ। प्रारंभिक शिक्षा जवाहर नवोदय विद्यालय, वृन्दावन, (पश्चिम चम्पारण) से हुई। वर्तमान में बिहार सरकार में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। सरकारी नौकरी की व्यस्तता के बीच इन्होंने अपने लिखने के कौशल को हमेशा तरजीह दी है। शुरूआत में इन्होंने सोशल साईट्स पर कविताएं लिखीं। आत्मजों के प्रोत्साहन पर, इनके द्वारा लगातार लिखना जारी रखा गया और इसका प्रतिफल आप सबों के सामने है। ये इनकी दूसरी रचना है, और ये आगे भी लिखने के लिए कृत-संकल्पित हैं।

Read More...

Achievements

+2 more
View All