Share this book with your friends

Charam Soch Kee Udaan / चरम सोच की उड़ान ख्याल से भरी कहानियाँ

Author Name: H D Kumhar | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

वह सिर्फ 17 साल का है, फिर भी वह अपने जीवन अंत कर लेगा। वह अपने अंतिम समय को याद करते हुए एक नई दुनिया में प्रवेश करेगा। उसकी आयु 10 वर्ष बढ़ जायेगी। वह एक मशहूर चित्रकार और कहानीकार बन गया हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता। टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में इंसान असल में इंसान नहीं है। वह एक अलग ही दुनिया में 20 साल से अपाहिज की जिंदगी जी रही है। उन्होंने अपने जीवन को अस्वीकार कर दिया है। जब वह उसके विचारों को काल्पनिक कहानियों से बदल देगा तो वह ठीक होती दिखाई देगी। हर कोई उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। वह 20 साल से दबे अपने सपनों के साथ फिर से जिएगी। वह अपने जीवन का उद्देश्य भूल गया है, इसलिए दूसरी दुनिया में प्रवेश कर गया है। यह समय उसे प्यार में डाल देगा लेकिन यह समय तेज़ है। जब वह पूरी तरह ठीक हो जाएगी तो उसे उन्हें छोड़ना होगा। वह इस दुनिया में क्यों नहीं रह सकता! 

Read More...
Paperback
Paperback 399

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

एच डी कुम्हार

एचडी कुम्हार एक पेशेवर प्रेरक, उपन्यासकार, नाटककार हैं। विभिन्न भाषाओं में दर्जनों पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं। उनकी ज्यादातर किताबें प्रेरक कहानियों पर आधारित हैं।

उनकी प्रसिद्ध शैलियों में रहस्य कहानियाँ, हास्य नाटक, रोमांस उपन्यास और डरावनी कहानियाँ शामिल हैं। इसके अलावा एचडी कुम्हार ने कई फिक्शन और नॉन-फिक्शन किताबें भी लिखी हैं।

एचडी कुम्हार की कई किताबें स्थानीय स्तर पर लोकप्रिय हैं। प्रेरणादायक किताबें लिखने के लिए उन्हें कई पुरस्कार मिल चुके हैं। उनके प्रसिद्ध उपन्यास जीवन और रिश्तों से संबंधित हैं।

लेखक विशेषकर पेशेवर जीवनशैली को ध्यान में रखकर किताबें लिखते हैं। उनकी पुस्तकें संक्षिप्त और जीवन के लिए महत्वपूर्ण हैं। एचडी कुम्हार की कहानियाँ गहरे अर्थों को लेकर लिखी गयी हैं। उन्होंने छोटे रिश्तों की गहराई और महत्व बताने वाली किताबें भी लिखी हैं।

Read More...

Achievements