Share this book with your friends

Alfaz E Mahak / अल्फाज़-ए-महक

Author Name: Nikhil Jain And Aman Siddiqui | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

कहते है जब एक शायर मोहब्ब्त में हो तो उसके तराशे अल्फाजों में हुब्ब की महक आने लगती है। मेयार_ए_शायरी में खुशबू घुली होती है मेहबूब को नूर_ए_नज़र की। कुछ ऐसे ही इश्क़ के नग्मों के ताने बाने को तराशकर बुनी गई है अल्फ़ाज़_ए_महक। जहां महक है हर एक शायर की शायरी में उसके इकरार_ए_इश्क़ की, और संजोया है शिद्दत से नज्मों में तस्कीन_ए_कल्ब को, जिससे प्रत्येक शायरी हर पाठक के सीने में भीतर तक रूह में समा जाए और अपने हबीब की यादों को तरोताजा कर पाए।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

निखिल जैन, अमन सिद्दिकी

निखिल जैन एक 26 वर्ष के नवयुवक है, जो की धुले, महाराष्ट्र से संबंध रखते है।  ये अपना ज्ञान दूसरो के साथ साझा करना, यात्रा करना, नई नई खोज करना और रचनात्मकता का बेहद शौक रखते है। इन्हें लिखना पसंद है और इनका मानना है कि लेखन से हम अपनी आंतरिक भावनाओं का भली भांति बखान कर सकते है। इनके खुद के तीन संकलन "L'amour", "बंधन रिश्तों के" और "प्रकृति- एक जादुई पिटारा" प्रकाशित भी हो चुके है। ये अपनी शायरी और कविताओ में सरल भाषा का प्रयोग करते है जिससे प्रत्येक व्यक्ति उन्हें आसानी से समझ सके। आप इनकी लेखनी इंस्टाग्राम पर पढ़ सकते है : @love.vibes143. ईमेल - love.vibes143@outlook.com

अमन सिद्दिकी यूपी के अलीगढ़ शहर के रहने वाले हैं। यह "सफलता के सिद्धांत‘‘ के लेखक एवं आखरी कलम प्रकाशन के संस्थापक हैं। उनके संकलन हैं दिल_ए_नादान, बारिश की शाम, और अधिक संकलन जल्द ही आने वाले हैं जिनमें हैं- अल्फ़ाज़-ए-अज़ीज़‚ Little Touch of Heave,  कवितावाली, आखरी कलम‚ बटरफ्लाई-ए हैप्पी गर्ल, ट्रू इमोशंस। लेखक का मानना है कि चुनौतियां हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं क्योंकि चुनौतियां हमें मजबूत बनाती हैं और हमें हमारे सही मूल्यों से अवगत कराती हैं।

Read More...

Achievements

+4 more
View All