Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Deshdoot / देशदुत राष्ट्र को समर्पित

Author Name: Abhishek Kumar | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक भारत के ईमानदार नागरिक के लिए एक आंख खोलने वाली है। इसमें कविता (कविता) की संख्या शामिल है और भारतीय कथा लेखन / पुस्तक में प्रयुक्त औपचारिकता के संबंध में यह पहली तरह की है।

यह पतला आयतन शासन की अवधारणा और भारत में होने वाले विचारों के परिवर्तन का परिचय देता है। इस पुस्तक में राजनीति से लेकर लोगों तक, परंपरा से संक्रमण, भाईचारे से भाईचारे, अंतिम लेकिन कम से कम, संस्कृति से स्त्री को लेकर कई विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई है।

इस पुस्तक की विषयवस्तु के माध्यम से, लेखक ने राष्ट्र के प्रति अपनी भावना, राजनीति के बारे में विचार और संस्कृति, परंपरा और भारत की समृद्ध विरासत के प्रति सम्मान व्यक्त करने की कोशिश की थी, जो हमारी लंबे समय से मौजूद अस्तित्व और अच्छी तरह से पोषित प्राचीन सभ्यता का परिणाम है।

Read More...
Paperback
Paperback 273

Inclusive of all taxes

Delivery by: 30th Apr - 3rd May

Also Available On

अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार, बीजू पटनायक प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग में स्नातक हैं।

अपनी औपचारिक शिक्षा पूरी होने के बाद, उन्होंने विशेष रूप से सॉफ्टवेयर उद्योग में व्यवसाय के लिए खुद को चिह्नित करने की मांग की। वे JTJ Group of Companies के संस्थापक सदस्य हैं, जिन्होंने विभिन्न पदनामों को निभाया और विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियों को निभाया। उनके मार्गदर्शन और पर्यवेक्षण के तहत कंपनी एक फिनोमिनल ऊंचाई तक बढ़ गई है।

वास्तव में वह अपने स्नातक से पहले पिछले 9 वर्षों से व्यवसाय में हैं। वह एक लेखक, गीतकार, संगीत निर्देशक, संगीतकार, गायक और एक विश्लेषक हैं। यह वह विशेषज्ञता है, जो कई वर्षों से पढ़े जाने वाले बुद्धिजीवियों और व्यक्तित्वों के विभिन्न वर्गों के साथ बातचीत के माध्यम से अर्जित की जाती है, जिसे वह "देशदूत" नाम की पुस्तक में प्रस्तुत कर रहे हैं।

Read More...